Hindu एक कैसे होगा

धरातल हो या शोशल मीडिया सभी स्थानों पर हिंदू आज मार खा रहा है , यदि मैं किसी को बोलता हू की आओ मेरे साथ ट्विटर पर इन जिहादियों वामपंथियों की धज्जियां उड़ाते है तो ज्यादातर हिंदू ये बोलते है कि हम तो धरातल के शेर है हमने ट्विटर पर एकाउंट नहीं बनाया है ओर सिर्फ आपका साथ देने के लिए हम ट्विटर पर नहीं आ सकते।

वैचारिक आतंकवादी जो वामपंथी जिहादी मिलकर कूड़ा करकट फैलाते है हिंदुओ के विरूद्ध नई नई मुहिम चलाते है अफवाह प्रोपगेंडा फैलाता है, ओर हिंदू बेचारा लाचार हुआ देखता रहता है,

ये वामपंथी किसी के सगे नहीं है चाहे इस्लाम हो ईसाई हो ये किसी के सगे नहीं है पर भारत में हिन्दुओं को चारो खाने चित करना है तो इस्लाम वालो से हाथ तो मिलाना ही पड़ेगा , पर बेचारे हिंदू को ये समझ नहीं आता कि तेरे कितने ओर कोन दुश्मन है, उदाहरण कन्हिया एक वामपंथी है जो दलित मुस्लिम भाईचारे की बिन बजाता है।

देखिए में आपको हिंदुओ की एक ओर मूर्खता का प्रमाण देता हूं। अभी शायद 2 साल पहले हरियाणा रोडवेज वालो ने हड़ताल की थी तो उनकी रैली में लाल सलाम वालो ने भी अपनी झंडे लहराए थे अब मजे वाली बात देखिए जो हरियाणा रोडवेज के जो हिंदू कर्मचारी थे उन्हें ये ही नहीं पता की आखिर ये लाल सलाम क्या है उनके आगे तो गरीबों का कोई शुभचिंतक दूत बताया गया होगा, यदि लाल सलाम को समझना है तो कन्हैया कुमार को देखलो देश के टुकड़े करने के सपने पाले बैठा है।

अब इन मूर्ख हिंदुओ के बारे में ओर क्या बताऊं

चलिए सवाल प्रश्न तो हो गए अब इसका हल भी बताता हूं कैसे बचेगी हिंदुओ तुम्हारी संस्कृति देखते है कितने हिंदू मेरी बातो को गम्भीरता से लेते है ओर अपने श्रेष्ठ आर्य पूर्वज श्रीराम जी की तरह खुद भी एक श्रेष्ठ आर्य बनने के लिए उक्सुक होते है

देखिए वर्तमान में हिंदू अनेकों मत पंथ जाती पाखंडी बाबाओं के बाड़े में घिरा हुआ है सबके अपने अपने देवता है सबके अपने अपने गुरु है सबके अपने अपने अवतार है सबके अपनी अपनी पुराण है तो भाई ऐसे चलोगे तो फिर तो तुम नहीं बचोगे एक एक करके कटोगे। जब तक तुम्हारा भगवान एक नहीं होगा, जब तक तुम्हारी पूजा पद्धति एक नहीं होगी, जब तक तुम्हारे सोचने का तरीका एक नहीं होगा तब तक तुम ऐसे ही पीटते रहोगे वो घात लगाकर तुम पर वार करते रहेंगे ओर तुम मरते रहोगे।

अब तुम एक कैसे होंगे ये भी जान लो, लगभग सभी हिंदू वेदों के बारे में जानते है कि वेद ईश्वर ने दिए थे जिसमे ज्ञान विज्ञान अध्यात्म आयुर्वेद का अथाह भंडार है जिसके आगे दुनिया की कोई पुस्तक नहीं ठहरती बस आपको वेदों कि ओर लौटना होगा।

ओर वेदों में ईश्वर का मुख्य नाम ओ३म बताया है तो ओ३म की ही भक्ति करनी होगी जैसे हमारे श्रेष्ठ पूर्वज करते थे बस यदि आपका ईश्वर एक हो गया तो फिर आपके विचार भी एक होंगे , बाकी सब कुछ आपको सत्यार्थ प्रकाश पुस्तक को पढ़ कर पता चल जाएगा

जिन्हे खरीदनी हो यहां से खरीद ले

ओर वामपंथियों जिहादियों की धज्जियां उड़ाने के लिए मेरे साथ जूडो ट्विटर पर ओर नहीं भी जुड़ोगे तब भी कोई बात नहीं ईश्वर की कृपया से मुझमें इतना अधिक साहस है की मै कईयों की ऐसी तेसी कर सकता हूं ओर जब समय आयेगा धरातल पर युद्ध का तो सर पे भगवा बांध कर आखरी सांस तक लड़ते हुए ही मरेंगे ओर मारेंगे ,

वैसे अपने दिल की एक बात बताऊं मुझे मुसलमानों की एक बात बड़ी अच्छी लगती है उनकी धार्मिक पुस्तक एक है उनमें एकता बहुत है सभी स्थानों पर चाहे धरातल हो या शोशल मीडिया,

जब भी कोई मुस्लिम को अल्ला के नाम पर जोड़ना चाहता है तो वो तुरन्त एक हो जाते है चाहे बाद में एक दूसरे के ही गले काटे जैसे पाकिस्तान में अहमदियों को काट रहे है शियाओ को काट रहे है।

लेकिन हिंदुओ को एक ईश्वर के नाम पर कोई माई का लाल इकट्ठा शायद नहीं कर सकता , लेकिन हिंदू की एक खासियत है ये अपनों का गला नहीं काटता हा उसे मरने के लिए जरूर छोड़ देता है।

ये है मेरा ट्विटर एकाउंट जुड़ जाओ Check out Amit Aryavart (@Amitaryavart): https://twitter.com/Amitaryavart?s=09

1 thought on “Hindu एक कैसे होगा”

  1. Bhai aap boht acha kam kr rhe ho bhai. Vedic ka parchar kr rhe ho bhai or hmare yuwao ko rasta dikha rhe ho bhai aapki video bhi boht achi h you tube pe. Boht bdiya bhai dhayawad.

    Reply

Leave a comment